बंद करे

कलेक्टर,एसपी पहुँचे गंधवानी विधानसभा क्षेत्र, किया मतदान केंद्रों का अवलोकन

मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 के अंतर्गत जिले में 17 नवम्बर 2023 शक्रवार को मतदान होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रियंक मिश्रा इसके मद्देनजर गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र गंधवानी मतदान केंद्रों के अवलोकन पर रहें। पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह साथ थे।
        उन्होंने सबसे पहले कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंधवानी में बनाए गए मतदान केन्द्रों का अवलोकन किया। इसके वे पश्चात शासकीय हाई स्कूल पानवा में आदर्श मतदान केंद्र पहुंचे यहां उन्होंने मतदान दलों से चर्चा कर की जा रही कार्यवाही के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि केंद्र में वेबकास्टिंग की जा रही है इसके बारे में भी लोगों को पता रहे। बलवारी कला में चेक पोस्ट पर तैनात कर्मचारियों से उन्होंने चर्चा की और क्षेत्र के लोगों को मतदान के लिए अपील भी की और कहा कि नागरिक निर्भीक होकर मतदान करें। उन्होंने संकुल केंद्र बिल्दा के प्राथमिक विद्यालय भूतिया के मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। इसके बाद वे ग्राम पंचायत चुंपिया पहुंचे और मतदान दल से चर्चा की ।
भ्रमण के पूर्व उन्होंने जिला मुख्यालय पर पॉलिटेक्निकल कॉलेज में मतदान कर्मियों को दी जा रही सामग्री वितरण का और स्ट्रांग रूम का अवलोकन किया। उन्होंने मतदान दल और पुलिस बल से चर्चा कर कहां की आपकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी है अपने आप को चुस्त रखें और सचेत रहें।

"> ');