बंद करे

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिश्रा ने धामनोद में कमिशनिंग,ट्रेनिंग का किया निरीक्षण

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रियंक मिश्रा बुधवार को विधानसभा क्षेत्र धरमपुरी दौरे पर रहे। उन्होंने शासकीय महाविद्यालय धामनोद पहुंचकर यहां बनाए गए स्ट्रॉन्ग रूम का अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने यहां चल रहे कमीशनिंग में व्हीव्हीपीएटी में सिंबॉल लोडिंग का कार्य देखते हुए बीयू तथा सीयू की कमीशनिंग का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर आरओ शाश्वत शर्मा और एआरओ शिवानी श्रीवास्तव सहित सबंधित अधिकारी मौजूद थे।
     कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिश्रा उ.मा. विद्यालय धामनोद में चल रहे मतदान दलों के प्रशिक्षण स्थल पहुंचकर यहां चल रहे प्रशिक्षण में प्रशिक्षणार्थियों से रूबरू होकर वन टू वन चर्चा की। यहां पर धरमपुरी विधानसभा के लिए बनाए 90 दलों के 183 पुरुष व 169 महिला कुल 352 मतदान अधिकारियों के द्वितीय दिवस का प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनर डा भूपेंद्र डावर, डा एस आर बघेल, मनोज परमार, संतोष पाटीदार, दीपक निमाड़े, नरेंद्र कोठे द्वारा दिया गया। साथ ही विभिन्न विधानसभाओं से आए मतदान अधिकारियों के डाकमत पत्रों द्वारा मतदान करवाया गया। साथ ही पुलिस बल के जवानों ने भी पोस्टल बैलेट के माध्यम से अपने मत का प्रयोग किया।
      कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिश्रा ने प्रशिक्षणार्थियों से उन्हें मतदान के दिन अपने कर्तव्य का निर्भीकता, सूझबूझ और अपने दल के साथियों से सामंजस्य बनाकर निर्वहन करने के निर्देश दिए। साथ ही धरमपुरी विधानसभा के नियुक्त किए गए सामान्य प्रेक्षक डॉ. एम. आर. रवि ने भी प्रशिक्षण और डाकमत पत्र कक्षों का भी अवलोकन किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

"> ');