बंद करे

परिवहन विभाग के नियमों का पालन करेंगे, मतदाता जागरूकता के लिए किए जा रहे कार्यों में सहयोग करेंगे अधिकारियों का दल गुजरात रवाना, पलायन करने वालों को मतदान करने हेतु करेंगे प्रेरित

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने ज़िला प्रशासन को आश्वस्त किया कि परिवहन विभाग के नियमों के मुताबिक़ ही वाहन संचालित करेंगे। गुजरात से दीपावली के अवसर पर आने वालों के मोबाइल नंबर नोट कर के स्वीप के नोडल अधिकारी को अवगत करायेंगे। मतदाता जागरूकता के लिए किए जा रहे कार्यों में सहयोग करेंगे। ज़िला पंचायत के सीईओ,स्वीप के नोडल अधिकारी शृंगार श्रीवास्तव ने बताया कि इस डेटा का प्रयोग संबंधित से मेसेज के माध्यम के मतदान के लिए जागरूक करने के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ज़िले के सभी मतदाताओं को मतदान करने का अवसर मुहैया कराना हमारा उद्देश्य है। बैठक के दौरान आरटीओ हृदेश यादव सहित बस ऑपरेटर मौजूद थे। बैठक जिला पंचायत के सभागार में आयोजित की गई थी। इस दौरान गुजरात और धार में कार्यरत एजेंट्स के संपर्क नंबर उपलब्ध कराने को भी कहा गया।
      उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रियंक मिश्रा के आदेश पर गुजरात राज्य के अलग अलग स्थानों के लिए धार जिले के 20 अधिकारियों के 6 दल बनाए गए है। अधिकारियों के दल धार ज़िले के श्रमिकों से चर्चा कर दीपावली के बाद धार ठहर कर मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे है। इनमें सूरत के लिए जनपद सीईओ कुक्षी/डही एस डी माधवाचार्य के साथ सहायक यंत्री जनपद पंचायत कुक्षी कैलाश चौहान, सहायक ग्रेड-2 जनपद पंचायत डही गजेंद्र सिंह सोलंकी और सहायक मानचित्रकार जनपद पंचायत कुक्षी मानसिंह गजेंद्र सिंह सोलंकी को रवाना किया गया है। इसी तरह मोरबी के लिए जनपद सीईओ उमरबन काशीराम कानुडे के साथ उपयंत्री जनपद पंचायत उमरबन प्रतापसिंह वास्केल, अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत उमरबन मनोज मंगरोलिया और पंचायत समन्वयक अधिकारी जनपद पंचायत उमरबन अंबाराम सोलंकी को रवाना किया गया है। इसी प्रकार जूनागढ़ के लिए जनपद सीईओ सरदारपुर प्रभात कुमार द्विवेदी के साथ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत सरदारपुर सुखराम औसारी और श्रम विभाग धार के सहायक ग्रेड -2 अशोक चौरसिया शामिल है। जामनगर के लिए रवाना किए गए दल में जनपद सीईओ मनावर अशोक कुमार जैन के साथ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत मनावर फत्तूसिंह सोलंकी और श्रम विभाग पीथमपुर के श्रम निरीक्षक सच्चिदानंद पांडे शामिल है। राजकोट के लिए रवाना किए गए दल में जनपद सीईओ बाग मलखानसिंह कुशवाह के साथ पंचायत समन्वय अधिकारी जनपद पंचायत बाग बलराम अलावा और सहायक लेखा अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत बाग विजय सोलंकी शामिल है। इसके आलावा अहमदाबाद के लिए रवाना किए गए दल में जनपद सीईओ धरमपुरी महेंद्र घनघोरिया के साथ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत धरमपुरी धनसिंह ठाकुर और उपयंत्री जनपद पंचायत धरमपुरी धनेश शुक्ला शामिल है।

"> ');