बंद करे

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त धार जिले की सातों विधानसभा के व्यय प्रेक्षकों द्वारा सतत भ्रमण कर ली जा रही है बैठकें

मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत भारत निर्वाचन आयोग द्वारा धार, बदनावर और धरमपुरी विधानसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक श्री रघुवंश कुमार (आई.आर.एस.) ने जिला पंचायत सभागार में बनाए गए मीडिया मॉनीटरिंग सेल का अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने विधानसभा क्षेत्र धार की आरओ रोशनी पाटीदार की उपस्थिति में व्यय लेखा टीमों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए।
                                                                                    इसी प्रकार विधानसभा क्षेत्र सरदारपुर के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक श्री पी.आर. उन्नीकृष्णन ने रिटर्निंग अधिकारी सरदारपुर के कार्यालय का कार्यालय का निरीक्षण किया। रिटर्निंग अधिकारी राहुल चौहान ने उन्हें विधानसभा क्षेत्र सरदारपुर अंतर्गत की गई तैयारियों के बारे में जानकारियां दी। प्रेक्षक श्री उन्नीकृष्णन द्वारा रिटर्निंग अधिकारी राहुल चौहान की उपस्थिति में विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत व्यय लेखा, एससटी, एफएसटी, वीवीटी और वीएसटी टीमों की बैठक भी ली।
                                                                                     भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा क्षेत्र मनावर के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक श्री गोतमसिंह चौधरी ने रिटर्निंग अधिकारी राहुल गुप्ता की उपस्थिति में व्यय निगरानी सहित गठित अन्य टीमों को प्रशिक्षण दिया।
                                     भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा क्षेत्र बदनावर के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक रघुवंश कुमार (आई.आर.एस.) रिटर्निंग अधिकारी दीपक चौहान की उपस्थिति में व्यय लेखा सहित अन्य गठित टीमों की बैठक लेकर तैयारियों के संबंध में जानकारी ली, साथ ही आवश्यक निर्देश भी दिए। बैठक पश्चात उनके द्वारा मुल्थान में एसएसटी सहित अन्य दलों द्वारा बनाए गए चेक पॉइंट का भी अवलोकन किया।

"> ');