बंद करे

मतगणना की सभी तैयारियां निर्धारित समय-सीमा में आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप सुनिश्चित की जाये*—–*कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा ने व्यवस्थाओं की तैयारियों का जायज़ा लिया*

धार में 3 दिसम्बर को होने वाली मतों की गणना की व्यापक तैयारियां जारी है। मतगणना का कार्य पॉलीटेक्निक में होगा। मतगणना की विभिन्न व्यवस्थाओं के लिये नोडल अधिकारी बनाकर उन्हें दायित्व सौंपे गये है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा ने आज यहां पॉलीटेक्निक में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के साथ नोडल अधिकारियों और व्यवस्था से जुडे अधिकारियों के साथ तैयारियों की बिन्दुवार समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिये कि सभी अधिकारी भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुरूप सभी तैयारियां समय-सीमा में सुनिश्चित करें।
उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी और अपर कलेक्टर अश्विनी कुमार रावत,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शृंगार श्रीवास्तव सहित नोडल अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर ने नोडल अधिकारियों को सौपे गये दायित्वों की जानकारी देते हुए उनके द्वारा अभी तक की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मतगणना की तैयारियां इस तरह की जाये कि किसी को भी परेशानी नहीं हो। सभी नोडल अधिकारी अपने सौपे गये दायित्वों की माइक्रो प्लानिंग भी तैयार करे और उसे कार्य रूप में परिणित करें। कार्य में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाये। निर्वाचन का कार्य अति महत्वपूर्ण है। इसे पूर्ण गंभीरता के साथ किया जाये। अधिकारी बेहतर से बेहतर कार्य करें।

"> ');