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लेवल-1 अधिकारी सी.एम. हेल्पलाईन की लंबित शिकायतों का समयबद्ध तरीके से निराकरण करने के निर्देश

सी.एम. हेल्पलाईन शासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता का विषय है, जिसके अतर्गत आम नागरिक अपनी समस्याएं शासन तक पहुंचा सकता है एवं उसका निराकरण निश्चित समय-सीमा में होने की अपेक्षा करता है। मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में प्रतिमाह समाधान ऑनलाईन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं इस संबंध में प्राप्त सभी शिकायतों/प्रकरणों में लेवल-1 अधिकारी द्वारा कार्यवाही कर समय-सीमा में निराकरण करने के स्पष्ट निर्देश हैं। इस संबंध में कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा ने समस्त लेवल-1 अधिकारियों को सीएम हेल्पलाईन की लंबित शिकायतों को समयबद्ध तरीके से निराकरण करने के निर्देष दिए है। जिले में लंबित शिकायतों की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही हैं। उन्होंने समस्त अधिकारियों को अपनी कार्यक्षेत्र अंतर्गत शिकायतों का समयबद्ध तरीके से निराकरण करने के निर्देश दिए है।

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