बंद करे

विधानसभा निर्वाचन 2023 *उम्र अठारह पूरी है, तो मतदान करना बहुत जरूरी है* *मेहंदी , रंगोली और पोस्टर के माध्यम से गांव-गांव दिया जा रहा है मतदान का संदेश*

प्रदेश सहित जिले में आगामी 17 नवम्बर को विधानसभा निर्वाचन के तहत मतदान होगा। अधिक से अधिक मतदान के लिये नागरिकों से अपील की जा रही है कि वे इस दिन मतदान का त्यौहार मनायें। स्वयं तो मतदान करें ही, साथ ही दूसरों को भी मतदान के लिये प्रेरित करें। मतदान के संबंध में जन जागरूकता के लिये अनेक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। 
इसी सिलसिले में सम्पूर्ण जिले में स्वीप गतिविधियों के तहत अनेकों कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। महिलाओं और छात्राओं द्वारा अपने हाथों में मतदान संबंधी विषय पर मेहंदी भी लगाई जा रही हैं। साथ ही पोस्टर्स पर स्लोगंस लिखकर रहवासियों को मतदान करने हेतु जागरूक किया जा रहा है। महिलाओं ने मतदान की शपथ भी ली। गांव के रहवासियों के लिए सेल्फी पॉइंट्स भी बनाए जा रहे हैं। जहां मतदाता वहां बने सेल्फी पॉइंट पर जाकर अपनी सेल्फियां ले रहे है। महिलाओं द्वारा रंगोली और मेहंदी बनाकर मतदान का संदेश दिया जा रहा है। इसके साथ ही जिले के विभिन्न ग्रामों में मतदान जागरूकता हेतु बैठकों का आयोजन भी किया जा रहा है। जिसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मतदान करने हेतु प्रेरित किया जा रहा है।

"> ');